Thursday 8 February 2018

Rjay - व्यापार - संकेतक


नोगैपरेंजबर्स रेंज नोगैप. नएपैरेंजबार रेंज नोगैप। वादा किया गया है, ये मेरे योगदान का पहला स्थान है.मैं टीटी के रेंज बार्स को जिस तरह से बेवकूफी खामियों का सामना करना पड़ रहा है, वह नहीं कर सकता। या फिर बार की पहली टिक किस दिशा की दिशा में बदलती है जिसको उस अतिरिक्त शोर की जरूरत होती है जब बाजार बग़ल में जा रहा हो। अटैचट है एनटी की रेंज बार, जिस पर बार शुरू होता है, उस पर थोड़ा बदलाव होता है मुझे लगता है कि यह एक क्लीनर चार्ट बनाता है। मुझे पता है आपको क्या लगता है अगर यह एक रक्षक है, तो मैं इसे डाउनलोड खंड में रख सकते हैं। हमेशा की तरह, कृपया लाइव। अद्यतन ज़िप फ़ाइल का उपयोग करने से पहले जांच करें। कृपया डाउनलोड करें। कृपया डाउनलोड करें। मुझे लगता है कि मैं समझता हूं कि आप क्या कह रहे हैं, लेकिन अगर मानक एनटी रेंज बार नीचे 1 टिक खोलें पूर्व बार, और आपकी कोई अंतराल सलाखों को पूर्व बार के बंद होने पर खुलता है, मूल्य आंदोलन ई। में 1 टिक का अंतर होता है। मानक एनटी 4 श्रेणी बार 1 ऊपर 940 00 बार 2 बंद होता है 940 25 पर खुलता है और अगर यह सीधे चला जाता है, 941 में समाप्त होता है 25 बार 3 941 में खुलता है 50 और अगर यह सीधे चला जाता है , 941 75 पर बंद हो जाता है। कोई गैप 4 श्रेणी बार 1 अप करीब 940 00 बार 2 940 00 पर खुलता है और अगर यह सीधे चला जाता है, 941 00 बार 3 पर बंद होता है 941 00 पर खुलता है और अगर यह सीधे चला जाता है, तो 942 00 पर बंद हो जाता है। मानक एनटी 3 रेंज बार 1 अप 940 00 बार 2 9 से शुरू होता है 9 40 25 और यदि यह सीधे चला जाता है, तो 941 00 बार 3 पर बंद होता है 940 25 पर खुलता है और अगर यह सीधे चला जाता है, तो 942 00 पर बंद हो जाता है। तो मुझे लगता है कि नो गैप 4 रेंज बार एनटी 3 की कीमत के लिए 3 श्रृंखला बार। नील 14 जून, 200 9 को 04 41 बजे तक संपादित किया गया। मैंने ज़िन फाइल को निंजा 6 5 में डाउनलोड करने की कोशिश की और निम्नलिखित स्क्रीनकास्ट लिंक पर दिखाई गई त्रुटि मिली। यदि आप मुझे बताएं तो फ़ोल्डर में मुझे सीएस फ़ाइल रखना चाहिए, मैं मैन्युअल रूप से ऐसा कर सकता हूं कि मुझे यह नहीं पता है कि इसे कहां से लगाया जाए मुझे नहीं लगता कि यह सूचक फ़ोल्डर में चला जाता है.मेरे कंप्यूटर पर नए ज़िप प्रोग्राम एनटी एस ज़िप उपयोगिता का अपहरण कर लिया है। उस फ़ाइल को नं। ज़िप करें और इसे निनजाट्रेडर 6 5 बिन कस्टम टाइप फ़ोल्डर में डाल दें। फिर एनटी एस आयात उपयोगिता के साथ कोई भी सूचक आयात करें, इससे इंटेलिसेंस रीसेट हो जाएगा एस कैश। किसी भी सूचक का संपादन खोलें, संकलित करें और सहेजें यह कैश को पुनः लोड करेगा और NT को कार्यस्थान को सहेजने के लिए पुनरारंभ करें.नई सूची प्रकार ड्रॉपडाउन सूची में होगी.अपडेट ज़िप फ़ाइल को मिसिल डाउनलोड क्षेत्र में स्थानांतरित कर दिया गया है। पिछला संपादित 24 अगस्त, 200 9 को 1 9 42 बजे आरजे ने अगस्त में हम अब मौलिक रेनको बार्स से निपटने के साथ-साथ हम कैसे लाभ की आपूर्ति करते हैं, हमने अब ऐसे फायदों को देखा है जो उदाहरण के लिए बेहतर, अधिक नियमित रिकॉर्ड, ग्राफ़ खोज का समाधान मेरे निजी खरीद और बिक्री के संबंध में वेनिला रेन्को को समय पर आश्रित पब्स के लिए बेहतर होना चाहिए, हालांकि यह संभवतः खरीदने और बेचने का सबसे आवश्यक पहलु नहीं है, हम विशेष रूप से हर क्लब की एक वास्तविक उच्च और कम लागत चाहते हैं पिविट्स के संबंध में और साथ ही हम क्लब चाहते हैं, जो आपके द्वारा संभवतः संभवतः साइन इन कर सकते हैं। वास्तविक क्रॉसब्रिड रेनको क्लब वास्तव में 3 पार्टी का संकेत है, हालांकि निंजा इन्वेस्टर कंपा नयनों। मुफ्त के लिए एक नई ट्रेडिंग उपकरण और रणनीति डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें। मेरी अंतिम प्रकाशित डिमिटिस के दौरान टिप्पणियों में प्रस्तुत किया जा सकता है अगर आप औसत स्थानांतरण का प्रयोग करते हैं या यहां तक ​​कि रेनकोस के साथ अतिरिक्त संकेतों का मिलान भी करते हैं तो वास्तव में क्षैतिज अक्ष अक्षव्य अवधि सही मायने में काम नहीं करते यह वास्तव में असामान्य नहीं है 30 मिनट के भीतर 3 पत्थरों को प्राप्त करने के बाद, जिसके बाद एक पल के अंदर 6 पत्थर रेजर-तेज परिवर्तन के परिणामस्वरूप बस इस विशेष रेनकोस ट्रिकरी से परिचित हो। हम ज्यादा सटीक नहीं हो सकते हैं और अधिक सटीक नहीं है या यहां तक ​​कि कम भी हो सकता है कि हम सब कुछ कैसे कुछ चीज़ों के माध्यम से एक सटीक पढ़ने के लिए तैयार हो सकते हैं क्योंकि एक आसान ठेठ एक पूरी बहुत बदतर की तरह आसान नहीं, बिल्कुल सटीक नहीं होने के साथ, जहां वास्तव में संघर्ष समाप्त हो रहा है क्योंकि हर कोई जानता है घटना है कि संघर्ष वास्तव में अच्छी तरह से प्रतिबंधित है हम पूर्व परिपक्वता से अध्ययन करने में सक्षम हैं, विस्तार के लिए मूल्यांकन ग्राफ़ पर क्लिक करें, विस्तार के लिए मैं पारंपरिक का मूल्यांकन कर रहा हूं निन्जा इन्वेस्टर रेनको साइन स्टॉकरूम का इस्तेमाल करते हुए बड़े रॉक क्लब। रेंको वर्ग के माप मान सलाखों के बढ़ते और गिरते विकर्ण लाइनों के साथ बार्स करता है जो कि वर्ग माप या तो क्रमा या खोखले रेनोको बार समर्थित समय की वृद्धि नहीं कर रहे हैं और वे व्यवस्थित रूप से अंतर नहीं करते हैं। रेनको बार्स को अक्सर मेरी राय में एक चार्ट पर दर्पण वैल्यू के लिए एक अनूठा धन्यवाद माना जाता है, मुझे लगता है कि वे वैनिला रेन्को ईंट्स की पेशकश की गई मूल्य की स्पष्ट छवि को निंजा सौदा करने वाले सात प्लेटफार्म के साथ सामान्य वापस आती हैं। यहां क्लिक करें ए न्यू ट्रेडिंग डाउनलोड करने के लिए उपकरण और रणनीति मुफ़्त के लिए। पिछले कुछ वर्षों के दौरान, Renko बार और चार्ट दिन के कारोबार के लिए नियोजित होने के लिए बहुत सारे मानक बन गए थे और रेनको बार चार्ट की एक शैली हो सकती है, जिसे जापानी द्वारा विकसित किया गया है, जो केवल मूल्य के साथ शामिल है आंदोलन का समय और मात्रा इसे संलग्न नहीं है सोचा है कि ईंटों के लिए जापानी शब्द के लिए नामित किया गया है, रेंगा एक रीण्को सलाखों को आगामी स्तंभ में एक दीवार डालने के बाद किया जाता है, पूर्वनिर्धारित मात्रा में पिछले ईंट के उच्चतम या निचले स्तर पर सफेद ईंटों का वर्ग माप होता है, जब प्रवृत्ति की दिशा में एक बार उपयोग किया जाता है, जबकि एक बार ब्रांडेड ईक्लिक स्क्वायर माप इस्तेमाल किया जाता है, जब ट्रेंड कम हो जाता है, इस प्रकार का चार्ट अविश्वसनीय रूप से प्रभावी होता है क्योंकि व्यापारियों को चाबी का पता चलता है प्रतिरोध स्तरों का समर्थन करने के लिए समूह की कार्रवाई का संकेत वर्ग की माप जो प्रवृत्ति में बदलाव और ईंटों के वैकल्पिक रंगों की दिशा में उत्पन्न होती है। उदाहरण के लिए, एक सौदागर एसोसिएट डिग्री अंतर्निहित प्लस को बेच सकता है और एक बार जब काला ईंट चढ़ाई सफेद ईंटों की श्रृंखला के शीर्ष पर रखा जाता है इस तरह के चार्ट को एसोसिएट डिग्री के अंतिम मूल्य की प्रवृत्ति का पालन करने का सरलतम तरीका के रूप में डिजाइन किया गया था, वहां आमतौर पर झूठे संकेत होते हैं, जहां कहीं भी ईंटों का रंग बहुत जल्दी बदलता है, जो एक कोड़ा के नतीजे का निर्माण करता है। strategy. download रेंज bar. rjay renko hybrid. RENKO सड़क v2 wie gut. renko श्रेणी सलाखों v1 2.renko औसत brick. renko संकेतक mt4 मुफ्त डाउनलोड. एमटी 4 मतलब renko सूचक. एमसीएल 4 रीन्को v2.मेन रीन्को सलाखों। हार्मोनिक रेन्को बार ट्रेडिंग। आरजेएस चैनलट्रेन्ड

No comments:

Post a Comment