Wednesday 28 February 2018

Icwr - व्यापार प्रणाली


लंबित अद्यतन के रूप में मैं और संशोधनों पर काम कर रहा हूँ। आईसीडब्ल्यूआर आवेदक सुधारक वेव रिट्रेसमेंट एक अनुशासित, सुसंगत प्रणाली है, जिसे 2005 में एक व्यापारी और गणितज्ञ द्वारा कथित तौर पर प्रकाशित किया गया था। यह कहता है कि कीमतें दो प्रकार के तरंगों में आती हैं, प्रवृत्ति के साथ प्रेरणादायक और प्रवृत्ति के साथ सुधारात्मक इन लहरों के उचित रीडिंग्स में लाभ-मुनाफा होता है। लाइव ट्विटर ट्रेडिंग विदेशी मुद्रा व्यापारकर्ता समय यहाँ दिखाए गए समय हैं GMT 2. संपर्क लेखक at. HOW आईसीडब्लूआर विधि का व्यापार कार्य ICWR प्रवृत्ति को निर्धारित करने के लिए दिन-चार्ट का उपयोग करता है तो यह सटीक व्यापारिक निर्णय लेता है पाँच मिनट के फाइबोनैकी स्तरों से बाहर निकलने के लिए पिछली स्टॉप का उपयोग करने के बजाय, यह फ़िबो स्तरों को फिर से खींचता है क्योंकि व्यापार के परिपक्व होने के बाद मैं इसे 2005 के अंत में खरीदा था, इसे सादगी से आकर्षित किया गया है इसके बाद के परीक्षण में पाया गया कि मूल प्रणाली कुछ हद तक अधिक - सरलीकृत हालांकि संशोधनों के बाद, यह लगातार विजेताओं को प्राप्त करने के लिए पाया गया है। 1 व्यापार बीमा ट्रेडिंग सेट करना एक लय है, जैसे किसी भी कंपन या ऊर्जा का विचार संगीत बाहर की आवाज़ 22 में मेरे व्यापार में, मैंने 1 स्टॉप लॉस सेट किया है जो कि एक बार मैं पारंपरिक आईसीडब्लूआर टाइमिंग और फेरबदल के लिए किया है, एक महीने में जीत होगी क्योंकि मुझे हमेशा प्रारंभिक प्रविष्टि याद आती है, और फिर से मूल प्रविष्टि में फिर से दर्ज होगा दिन का चार्ट अभी भी अच्छा दिख रहा है। उचित दिन रुझान का पता लगाना मैंने दूसरे आईसीडब्लूआर में संशोधन किया है, यह है कि मैं मुख्य प्रवृत्ति का पता लगाने के लिए दिन-आरएसआई का उपयोग नहीं करना चाहता हूं। आप भी बेहतर दिन की प्रवृत्ति सूचक खोजना चाह सकते हैं। मानक आईसीडब्ल्यूआर --- बुनियादी प्रणाली को देखने के लिए यहां क्लिक करें। चिंता मत करो - मधुमक्खी हैप्पी ओह बेबी लाइफ बहुत ही अच्छे हैं हां हफ़ ता, दा भाद को कण दा अच्छा लेते हैं चिंता करने की ज़रूरत नहीं दा अच्छा हमेशा दा अंत में जीत लेगा, महँह यह कानून है बेशक यह आपकी मदद करता है अगर आपको पता है कि क्या बताओ क्या है .1 क्या मिलता है समृद्ध-व्यापार के दिमाग की सीमा से जल्दी-जल्दी भूल जाओ वास्तविक 2 अपना समय ले लो और एक प्रणाली जिसे आप सचमुच पसंद करते हैं, को गहराई से सीखें, और अन्य प्रणालियों की देखरेख न करें 3 अपने ट्रेडों की रक्षा करें एक विजेता सेट करें और बाद में मूल व्यापार को फिर से दर्ज करने के लिए तैयार रहें 4 बहुत सारे मुस्कुराओ 5 व्यापार ज्यादातर मनोविज्ञान है डेमो खातों का उपयोग नहीं करें जब तक आप सीखते नहीं 10 सेंट एक पीईपी व्यापार, नुकसान का दर्द महसूस करें, इससे सीखिए, फिर इसे खत्म करें डर से आप व्यापार खो सकते हैं 6 आपके लिए क्या किया गया है इसके लिए आभारी रहें अधिक विजयी ट्रेड्स असली 7 के लिए प्रत्येक व्यापार के साथ धैर्य रखें.मेरे प्रश्न से जो इस सूचक के साथ व्यापार का इस्तेमाल करते हैं। यदि कोई व्यापार करने के बाद आप स्टॉप को उसी स्तर पर रखते हैं, रिवर्सल सिग्नल पर बाहर निकलते हैं। मैं लंबे समय से USD जेपीवाई 116 50 में प्रवेश कर गया और 46 पर आउट हो गया जब मुझे रिवर्सल सिग्नल मिला, लेकिन अगर मैं स्टॉप लॉस के समान स्तर पर रहा तो मैं अभी भी ट्रेड में रहूंगा। अब USD जेपीवाई 118 से ऊपर है 00.तो उलट हो जाना बेहतर है या स्टॉप को एक ही स्तर पर रखना चाहिए मुझे पता है मैनुअल कहता है कि हमें स्टॉप को फिर से दोबारा 117 25 पर फिर से नहीं चलाया जाना चाहिए और यह सम्मानित हो गया और 5 पीप के साथ मिला। जो भी इस सूचक का व्यापार करते हैं I आप समझते हैं कि मैं क्या कर रहा हूं या मैं नियमों से जा रहा हूँ। इस मानसिक दृष्टिकोण का एक तरीका ली और भावनात्मक रूप से वैकल्पिक स्थिति पर विचार करना है क्या होगा यदि बाजार आरएसआई के निहित प्रवृत्ति के विपरीत आगे बढ़ता है, और आपकी स्थिति उत्परिवर्तित स्थिति में करीबी स्थिति में बंद नहीं हुई तो आपका लाभ खो गया होता, और मुश्किल से रोकना संभवतः संभव हो सकता था ट्रिगर 5 एम टाइम फ्रेम में अधिक रिवर्सल पोजीशन 240 एम टाइम फ़्रेम से बंद हो जाएगी, हालांकि, हार्ड स्टॉप लॉस भी 5 मीटर से 240 मीटर से अधिक है। एक अलग नोट पर संलग्न, एक आईसीडब्ल्यूआर ईए है जो किसी भी आईसीडब्ल्यूआर सूचक , ea फिर से भीतर सक्रिय तरंग Fibo की गणना करता है और संशोधित करता है, यूज़र चर को उस खाता पर 1 लॉट के लिए आवश्यक मार्जिन की मात्रा के लिए सेट करता है, जैसे ईए संलग्न है, उदाहरण के लिए, मानक खातों के लिए 1000 या मिनी खातों के लिए 50। केंट आपका डाटा फ़ीड सही है.क्योंकि मुझे कोई भी 1 2875 तक पहुंच नहीं है या 1 2835 आपकी सक्रिय लहर है। मेरी MT4 1 2872 और 1 2840 के निम्न में से उच्च दिखाती है। यह किसी समस्या का होना चाहिए, अगर किसी के डेटा फीड इस तरह गलत है । थोड़े असहमति हो सकती है ब्रोकरों के बीच कीमतों में, जैसा कि बैंक जो उन्हें उद्धरण देते हैं, बोली मांग पर आधारित अन्य बैंकों की तुलना में थोड़ा अधिक या उससे कम उद्धरण पूछ सकते हैं, चाहे दलालों की चार्ट कीमतें बोली आधारित हों या बोली औसत पर आधारित हों, और दलालों के बीच अंतर फैलाएं या तीन पिप्स मेरी राय में एक बड़ा सौदा नहीं है। फॉल्ट बग ठीक ट्यूनिंग संशोधनों को ठीक करता है। स्वयं को सक्रिय करने के लिए सक्रिय लहर आईसीईआर इस पोस्ट से जुड़ा हुआ है। आरंभिक एक्टिव वेव की पहचान करते हुए और 5 एम के लिए 40 पिप्स, 240 पट के लिए 150 पिप्स कभी-कभी कुछ कम या उच्चतर पट्टियों को तुरंत 1 fibo बिंदु से पहले संलग्न किया जाता है। जुड़ा हुआ ईए इसे तय करने का प्रयास करता है। नवीनतम संस्करण जुड़ा हुआ है। नया व्यापार सप्ताह का पहला टिक। ठीक नवीनतम संस्करण संलग्न होने के लिए प्रकट होता है.धन्यवाद परीक्षा का पालन करने की कोशिश करेंगे यह इस हफ्ते देखते हैं और यह कैसे जाता है। विशेषज्ञों को प्रारंभिक सक्रिय लहर फ़िबू प्रवृत्ति लाइन को समायोजित करने का कोई रास्ता नहीं होने के लिए तत्काल पिछला ऊंचा या चढ़ाव शामिल करने के लिए, सभी पूर्व Fibo नए के अस्वीकार्य विलोपन के बिना फिबो की सक्रिय तरंगें सही रूप से संशोधित होंगी और अंतिम सक्रिय तरंग के अंत से उच्चतम और निम्नतम निम्नतम अवस्था को शामिल करेगी, यह सिर्फ प्रारंभिक सक्रिय लहर है, जो समस्या है। लगता है कि आप फट गए हैं.यह सुनिश्चित नहीं है कि यह आपकी आईसीडब्ल्यूआर है, लेकिन सोचा कि आपको इस ईमेल में दिलचस्पी हो सकती है जो मैंने अभी प्राप्त की है। जैसा कि आप पहले से ही जानते हैं, मुझे बाजारों में जितना संभव हो उतने संकेतकों के साथ व्यापार करना पसंद है, आज, मैं आपको एक बहुत ही सुव्यवस्थित प्रणाली पेश करना चाहूंगा जो मेरे दर्शन के अनुरूप है कुछ संकेतकों को कम सिरदर्द और अधिक लाभ। पिछले कुछ महीनों के दौरान, मैं ज़ोरान कोलुन्ड्जिक के साथ संपर्क में रहा हूं, एक बहुत ही सफल व्यापारी ज़ोरान पिछले कई सालों से कई बाजारों में कारोबार कर रहा है, लेकिन मुख्य रूप से विदेशी मुद्रा बाजार में केंद्रित है और उसने मुझे बुलाया व्यापार के अपने तरीके से - कुछ वह आईसीडब्लूआर प्रणाली को कहता है। मुझे इस आईसीडब्लूआर प्रणाली के बारे में क्या पसंद आया, यह है कि यह मुझे जो विश्वास करता है, उस दिल को जाता है जो सफल और लाभप्रद व्यापार की कुंजी है जो बाजार में क्या होगा। ई अतीत में क्या हुआ है की बजाय ई भविष्य। यदि आप कुछ समय के लिए व्यापार कर रहे हैं तो आपको इस अवधारणा के चरम महत्व का पता चल जाएगा। यदि आप अपने एफएक्स व्यापारिक शस्त्रागार में लाभदायक और अनूठी प्रणालियों को जोड़ने के बारे में गंभीर हैं तो मैं दृढ़ता से सुझाव देता हूं आईसीडब्लूआर प्रणाली पर एक नजर आईसीडब्ल्यूआर प्रणाली की वास्तविक सुंदरियों में से एक यह है कि यह दोनों दिन के व्यापार और स्विंग ट्रेडिंग के लिए लागू किया जा सकता है उदाहरण के लिए, बाजार पर नजर रखने के लिए कम समय वाले लोग आसानी से लंबे टर्म ट्रेडों के लिए सिस्टम को आसानी से लागू कर सकते हैं ओह, एक आखिरी चीज मैंने अपने सब्स्क्राइबरों के लिए विशेष मूल्य प्रदान करने के लिए ज़ोरान को आश्वस्त किया, न केवल वह सहमत था लेकिन मैं वास्तव में उस कमी को चकित कर रहा था जो उसने करने के लिए सहमत हो गया था। आईसीडब्लूआर प्रणाली के बारे में अधिक जानने के लिए पीओ। थोड़े समय के लिए यह महान मूल्य प्रदान करें केवल मुझे यह कहना होगा कि उनकी उत्कृष्ट धन वापसी नीति के साथ मिलकर यह मूल्य अच्छी तरह से एक शानदार अवसर बनाता है - कुछ खोने के लिए नहीं। सूचना, चार्ट या उदाहरण इस ई-मेल में दिए गए हैं उदाहरण के लिए व्यावहारिक और शैक्षिक उद्देश्यों को केवल सलाह या किसी भी सुरक्षा या वित्तीय साधन को खरीदने या बेचने के लिए समर्थन के रूप में नहीं माना जाना चाहिए हम निवेश सलाह नहीं दे सकते हैं और नहीं कर सकते हैं। आईसीआरडब्ल्यू ट्रेडों। मैं डॉक्टर से पढ़ चुका हूं, लेकिन ऐसा लगता है कि , आपके पहले पोस्ट में, आपके द्वारा पोस्ट की गई पहली तस्वीर सिस्टम के आधार पर एक मान्य प्रविष्टि होती, जहां तीर पर है, उस बार के खोलने पर, यह 38 पीछे हटने से पहले बंद हुआ था और फिर पूर्ण बार में ऊपर बंद हुआ 25.आप दूसरी चार्ट एक प्रविष्टि नहीं होगी, चूंकि आपके पास एक नई एक्टिव वेव है, अब आपको 38 के पिछले हिस्से को बंद करने के लिए पीछे हटने का इंतजार करना होगा और फिर 25 से कम या 75 से नीचे की एक पूर्ण पट्टी प्रविष्टि होगी। थोड़ी देर के बाद से मैं डॉक्टर पढ़ा है, लेकिन ऐसा लगता है, अपनी पहली पोस्ट में, पहली पोस्ट जो आपने पोस्ट की थी, प्रणाली के आधार पर एक मान्य प्रविष्टि होगी, बार के खोलने पर जहां तीर पर है 38 पीछे हटने से पहले बंद हो गया और फिर पूर्ण बार में 25 से ऊपर बंद हो गया। आप सेकोन डी चार्ट एक प्रविष्टि नहीं होगा चूंकि आपके पास एक नया सक्रिय वेव है, अब आपको 38 से पहले के पास बंद करने के लिए पीछे हटने का इंतजार करना होगा और फिर 25 से ऊपर या 75 से नीचे की एक पूर्ण पट्टी एक प्रविष्टि होगी। आपके लिए धन्यवाद

No comments:

Post a Comment