Wednesday 7 February 2018

रातों रात - विकल्प - व्यापार


घंटे के बाद व्यापार। वास्तविक समय के समय के बाद प्री-मार्केट न्यूज़। फ्लैश उद्धरण सारांश इंटरेक्टिव चार्ट्स डिफ़ॉल्ट सेटिंग। कृपया ध्यान दें कि एक बार आप अपना चयन करते हैं, यह सभी भावी विज़िट पर लागू होगा यदि, किसी भी समय, आप में रुचि रखते हैं हमारी डिफ़ॉल्ट सेटिंग में वापस आना, कृपया ऊपर दिए गए डिफ़ॉल्ट सेटिंग का चयन करें। यदि आपके पास कोई भी प्रश्न है या अपनी डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स बदलने में कोई समस्या है, तो कृपया ईमेल करें। कृपया अपने चयन की पुष्टि करें.आप ने उद्धरण खोज के लिए अपनी डिफ़ॉल्ट सेटिंग बदलना चुना है यह अब जब तक आप अपना कॉन्फ़िगरेशन फिर से नहीं बदलते, या आप अपने कुकीज़ हटाते हैं, तो क्या आप अपनी सेटिंग्स को बदलना चाहते हैं। हमें पूछने का पक्ष है। कृपया अपने विज्ञापन ब्लॉकर को निष्क्रिय करें या यह सुनिश्चित करने के लिए अपनी सेटिंग्स अपडेट करें कि जावास्क्रिप्ट और कुकीज़ सक्षम है, ताकि हम आपको पहले दर्जे की बाज़ार की खबर और डेटा प्रदान कर सकें जो आपसे अपेक्षा करते हैं। ऑस्ट्रेलियाई एक सत्र विकल्प। एक सत्र विकल्प यूरोपीय शैली के विकल्प हैं जो VA हैं एक व्यापार सत्र के लिए ढक्कन, केवल अगले कारोबारी सत्र की शुरुआत से पहले की अवधि समाप्त हो जाती है। रात भर एक सत्र के विकल्प ऑस्ट्रेलियाई रात्रि को 1 9 3 में लॉन्च किया गया था और 2002 में इंटर-डे एक सत्र के विकल्प ऑस्ट्रेलियाई दिन के सत्र के लिए लॉन्च किए गए थे। एक सत्र विकल्प कमोडिटीज फ्यूचर्स ट्रेडिंग कमिशन सीएफटीसी.यूके फाइनेंशियल सर्विसेज अथॉरिटी एफएसए। मॉनेटरी अथॉरिटी ऑफ सिंगापुर एमएएस और हांगकांग सिक्योरिटीज एंड फ्यूचर्स कमिशन एसएफसी हांगकांग द्वारा व्यापार के लिए अनुमोदित हैं। 3 साल और 10 साल के ट्रेजरी बॉन्ड पर एक सत्र विकल्प बाजार उपयोगकर्ताओं के लिए प्रभावी और लचीला उपकरण विशेष रूप से उनका इस्तेमाल किया जा सकता है। अल्प अवधि के निवेश के लिए अल्पकालिक मु g ों के खिलाफ ब्याज दर के पदों की रक्षा करें। घटना के जोखिम से बचाव की स्थिति जैसे कि आधिकारिक नकद दर घोषणाओं या आर्थिक आंकड़ों के रिलीज से जुड़ा हुआ है। व्यापार अल्पकालिक मूल्य आंदोलनों या ब्याज दर के बाजार में कमी की आशंका से संभावित रूप से लाभ। विकल्पों के लिए इस्तेमाल व्यापारिक व्यापार स्ट्रैडल्स और गड़गड़ाहट जैसी रणनीतियों। एक बाजार में गिरावट की स्थिति में फर्म से बाहर निकलने की कीमत प्रदान करके एक स्टॉप लॉस ऑर्डर के समतुल्य को दबाएं यदि एक व्यापारी के पास बाज़ार में खरीदा जा चुका है। रात्रि सत्र 5 बजे की शुरूआत और रात के सत्र 7 बजे के अंत में सात दिन की समय बचत बचत समय और 7:30 बजे गैर-यूएस डेलाइट बचत समय के दौरान समाप्त होता है। अगली रात के सत्र की शुरुआत में नए रात्रि विकल्प विकल्प अनुबंधित हैं। दिन के विकल्प का कारोबार दिन के शुरूआत 8 से 30 बजे शुरू होता है और दिन सत्र के समापन से पहले 4 बजे 10 बजे तक होता है। अगले दिन के सत्र में नए अंतर दिन के विकल्प के ठेके सूचीबद्ध होते हैं। विकल्प 3 वर्ष और 10 वर्ष के ट्रेजरी बॉड फ्यूचर्स स्पॉट क्वार्टर महीने कॉन्ट्रैक्ट्स पर उपलब्ध हैं। एक्सपोज़र की कीमतें 01 01 प्रतिशत प्रतिवर्ष के अंतराल पर निर्धारित की जाती हैं। विकल्प प्रीमियम का प्रतिशत प्रति वर्ष प्रति वर्ष 0 0 005 के गुणकों में उद्धृत किया गया है। सभी में-धन वाई एक सत्र विकल्प समापन पर स्वचालित रूप से प्रयोग किए जाते हैं विकल्पों के व्यायाम के परिणाम, धारक को विकल्प स्ट्राइक मूल्य पर एक वायदा स्थिति प्राप्त करते हैं सभी सट-द-पैसा और आउट-ऑफ-द-पैरी एक सत्र विकल्प बेकार नहीं समाप्त होते हैं। कोई प्रारंभिक मार्जिन नहीं है एक सत्र विकल्पों के लिए आवश्यक एक विकल्प का प्रयोग किया जाता है तो सामान्य मार्जिन आवश्यकताएं लागू होंगी। एक सत्र विकल्प सबसे सक्रिय रूप से कारोबार करते समय होते हैं। रात के शुरू होने के समय में ओवरहेरीट विकल्प सक्रिय रूप से कारोबार किए जाते हैं और अमेरिकी बाज़ार के व्यापार के उद्घाटन से पहले व्यापार होता है दिन पर सबसे सक्रिय जब अमेरिकी एफओएमसी संघीय ओपन मार्केट कमेटी की नकद दर और अमेरिकी आर्थिक घोषणाएं बनती हैं अंतर दिवस के विकल्प में ट्रेडिंग सुबह सत्र के दौरान सबसे सक्रिय होने की उम्मीद है आर्थिक और आधिकारिक नकद दर घोषणा दिनों में, व्यापार भारी होने की उम्मीद है घोषणा के पहले की अवधि में। सत्र के अंत में विकल्प पदों पर क्या होता है। समाप्त होने की समाप्ति मूल्य अवधि के बाद, रातोंरात और इंट्रा-डे ऑप्शन सत्र के दौरान कारोबार किए गए बंधनों का स्वचालित रूप से प्रयोग किया जाता है या छोड़ दिया जाता है सभी इन-द-मनी विकल्पों को स्वचालित रूप से अंतर्निहित वायदा स्थिति में प्रयोग किया जाता है, ऑल-इन-पैसा और आउट-टू-द-कनी विकल्प स्वचालित रूप से छोड़ दिए जाते हैं। समापन समाप्ति मूल्य निर्धारित कैसे होता है समाप्ति समाप्ति मूल्य 10 मिनट की अवधि में ली गई अंतर्निहित अनुबंध में व्यापार की कीमतों का भारित औसत है 3 साल का खजाना बांड रातोंरात विकल्प समाप्ति की समाप्ति मूल्य अगले सत्र में 8 बजे से 8 8 के बीच की गणना की जाती है 10 साल के राजकोष बांड रातोंरात विकल्प समाप्ति की समाप्ति मूल्य अगले सत्र में 8 32 बजे और 8 42 बजे के बीच की गणना की जाती है। अंतर-दिन के विकल्प समापन निपटान मूल्य का सत्र सत्र में 4 से 15 बजे और 4 बजे के बीच गणना की जाती है, जो अंतर दिवस के विकल्प व्यापार के लिए सूचीबद्ध किए गए थे। जब मेरा वायदा होगा कवायद वाले विकल्पों की स्थिति मेरे खाते में आवंटित की जा सकती है। एक सत्र विकल्प जो वायदा स्थिति में उपयोग किए जाते हैं, उन्हें क्लीयरिंग पार्टिसिपेंट एक्वायउ को आवंटित किया जाएगा उसी ट्रेडिंग दिन के लिए एनटीएस जिसमें ठेके का रातोंरात विकल्प पोजिशन का कारोबार किया गया था, सुबह 9 बजे 30 बजे अंतर दिवस के विकल्प का प्रयोग किया जाता है, दिन के सत्र के समापन के बाद, 5 से 15 बजे तक का प्रयोग किया जाता है अगले कारोबारी दिन की शुरुआत में कोई खुला नहीं एक सत्र के विकल्प अनुबंधों में स्थितियां मौजूद रहेंगी। प्रायोजित लिंक। होल्डिंग स्टॉक रातोंरात तक सीखे। यह आपके लिए कट्टरपंथी बात हो सकती है, लेकिन यह अभी भी मेरे लिए बाजार में पैसा रखने के लिए सख्त है मुझे पता है कि आप हंस रहे हैं, विशेष रूप से आप लंबे - एमएम निवेशक जो साल में एक ही स्टॉक में अपने पैसे रखते हैं लेकिन मेरे लिए, दिनवार, यह परेशान हो रहा है कि मैं हमेशा अपने दिन को नकद में खत्म करने की कोशिश करता हूं, जो कि उस दिन मैंने जो ख़रीदी हुई घंटी से पहले खरीदा था। अपने व्यापार में आम तौर पर कैरियर, जब मैंने एक व्यापार में रात भर रखा तो यह बिस्तर के ठीक पहले 20 एस्प्रेसोस पीने जैसा था, मैं ठंडे पसीने में जागता हूँ, कोट की स्क्रीन की जांच करने के लिए रात में कई बार उठता हूं या रात को घड़ी तक घूर रहा जब तक कि उद्घाटन न हो घंटी ये है, जब तक मैं एक दोहराए जाने वाले पैटर्न को पहचानने के लिए सीखा, जो मेरे पक्ष में प्रतिशत डालते हैं, मैंने अंतर को कैसे खेलता है, और सुबह में पकड़े बिना रात भर स्टॉक कैसे रखना है। यहाँ मैं कैसे डंपर्स खेलता हूं - स्टॉक अंतराल के लिए एक दिन में 20 से अधिक डंप करें - डंप करने वालों के लिए अधिक जानकारी, पिछले हफ्ते के कॉलम देखें पहले, मैं दिन के अंत में डंपर्स को बाजार के पिछले पांच मिनटों में कार्रवाई करने के लिए देखता हूं, कभी-कभी आखिरी में खरीदता हूं कुछ सेकेंड यह, मेरे प्रतिशत में बढ़ जाता है। कई व्यापारियों ने बंद करने की घंटी से 30 मिनट पहले खरीदकर खाई खेलती है मेरी राय में, पिछले 30 मिनट में खरीदारी करने के लिए स्टॉक के लिए बहुत अधिक समय निकलता है आप एक शर्त पर क्यों शर्त लगा सकते हैं घोड़े की दौड़ जब यह अभी शुरू हुई है पहले घोड़े की समाप्ति रेखा को पार करने से पहले सिर्फ कुछ सेकंड इंतजार न करें, फिर नेता पर शर्त लगाएं। मेरे पास तीन मापदंड हैं जो मुझे एक उच्च प्रतिशत, आखिर में डंपर अंतराल के खेल में देखना है समाचार सचमुच बुरा नहीं है, लेकिन फिर भी एक overreaction का कारण बनता है। स्टॉक समाप्त होता है दिन के निचले स्तर के नजदीक पैटर्न के निचले भाग के पास। पिछले पांच मिनट में 50 से ज्यादा बिक्री नहीं होनी चाहिए। यह बिना यह कह कर भी जाती है कि जब तक मेरी ट्रैकिंग डायरेक्शन से पता चलता है कि डंपर अंतर नहीं है सक्रिय है और वर्तमान में समय का एक अच्छा प्रतिशत हासिल कर रहा है। मैं अगले दिन खोलने से पहले एक स्टॉक को नहीं रखता हूं जो मैं खुले या सिर्फ उद्घाटन घंटी से पहले बेचता हूं। यही कारण है कि ज्यादातर समय स्टॉक का अंतर होगा ऊपर, फिर तत्काल बिकने वाला, फिर पहली छोर पर उछाल। कभी-कभी शेयर गिरता है, शुरू में चढ़ता है, फिर बेचता है, यह जोखिम के लायक नहीं है, इस अस्थायी सुरंग की चोटी को पकड़ने से पहले इसे बेचने से पहले कई बार शेयर अंतराल और तुरंत बेल्स में बेचता है। एक ही अवधारणा के आसपास मेरा व्यापारिक तरीके केंद्र एक पूंजी संरक्षण खुले में बेचना मेरी बीमा पॉलिसी है, यह मेरा जोखिम कम कर देता है और समय के साथ अपने प्रतिशत में वृद्धि करता है हां, मैं कुछ विजेताओं को जाने देता हूं, लेकिन अधिक महत्वपूर्ण बात मैं नही हारे हुए नीचे की सवारी। यह काम क्यों करता है डंपर अंतर नाटकों में बहुत ही मजबूत नहीं किया गया है हाल ही में मेरी ट्रैकिंग डायरी याद है, परन्तु एक नया उदाहरण I2 टेक्नोलॉजीज आईटीडब्ल्यूओ, जो कि आपूर्तिकर्ताओं से लिंक करता है निर्माताओं ने 25 फरवरी की दोपहर को 1 9 7 1 2 से लेकर 12 9 3 के निचले स्तर तक फेंक दिया था। शेयरों ने चिंताओं पर डंप किया था कि कंपनी तीन प्रमुख ऑटो कंपनियों द्वारा गठित एक ऑनलाइन भागों एक्सचेंज से बाहर हो जाएगी, आतंक बेचने के बाद , निवेशकों और व्यापारियों को पता चला कि यह खबर सचमुच खराब नहीं थी और सौदा कीमतों पर शेयर खरीदने का फैसला किया। नीचे दिए गए बाउंस को करीब 1 से 25 बजे एट पर रखें और यह भी ध्यान दें कि दिन के अंत में, समापन मूल्य समाप्त हो गया चार्ट के निचले भाग के पास मुझे पसंद होता, अगर यह थोड़ा कम हो गया, और पिछले पांच मिनटों की तुलना में सामान्य रूप से मैं थोड़ी अधिक बिक्री कर रहा था, तो याद है कि मैं 50 से ज्यादा बिक्री की तलाश में नहीं हूं। नहीं किया जा रहा बहुत बुरा यह गत पिछले पांच मिनट में उठाया और परिणामस्वरूप, शेयर 25 फरवरी को 1 9 64 में बंद हुआ। 64, खबरों के मुकाबले बहुत खराब नहीं होने के कारण, बाजार में सस्ते खरीदने के बाद खरीदार आगे चल रहे थे शेयरों ने अगली सुबह 153 1 2 3 13 64 के अंतराल को बनाया, लेकिन अंतर नहीं, लेकिन जैसा कि मैंने कहा, यह पैटर्न हाल ही में बहुत मजबूत नहीं रहा है जब यह गर्म है, यह कुछ अविश्वसनीय लाभ पैदा कर सकता है, लेकिन केवल आपके ट्रैकिंग डायरी आपको यह बताती है कि यह कब गर्म है नियम खोलने की बेल पर या इससे पहले बेचने के लिए याद रखें, यह आपकी बीमा पॉलिसी खोलने की घंटी से गिरने के खिलाफ है, जो आदर्श है। नियम का पालन करें, अपवाद नहीं। यह विशेष स्टॉक नियम के अपवाद था यह 153 1 2 पर खोला गया था और केवल 162 1 4 पर दिन को समाप्त करने के लिए धीमे चढ़ाई शुरू करने से पहले 152 तक गिरा था लेकिन याद रखना, आदर्श इस तरह के शेयरों के लिए अंतराल के लिए है, फिर बेचते हैं जल्दी से खोलने की घंटी के बाद, फिर कुछ बिंदु पर उछाल यह प्रारंभिक बिकने और उछाल ज्यादातर एट है तेजी से लाभ लेने वाले डेटेलैंडर्स को रीबूट किया जाता है यदि दिन के समय के शेयरधारक स्टॉक की ताकत या गति में विश्वास नहीं रखते हैं, तो यह जल्दी से बेचेगा और निवेशकों से आतंक बेचने की एक और लहर पैदा करेगा, जिसके कारण इसे आगे भी बढ़ाया जाएगा यदि आप पकड़ते हैं, तो आप अंततः पकड़े जाएंगे मृत्यु सर्पिल में। हिंदुत्व आपको ऐसी परिस्थितियों पर मार डालेगा जैसे डॉन को यह कहने के जाल में नहीं उड़ाया जाएगा, मैं एक बड़ी दौड़ से चूक गया, अगली बार मैं घंटी को बेचने नहीं जा रहा हूं और उस बड़ी चढ़ाई के लिए पकड़ रहा हूं , होल्डिंग आपके प्रतिशत घटाएगी और आपके पोर्टफोलियो को नुकसान पहुंचाएगा हर समय नियमों पर चिपकाओ। जब भी मैं रात भर में एक दिन के अंतराल का पद धारण करता हूं, मैं अपना जोखिम बढ़ाता हूं घंटी कंपनियां हानिकारक या विनाशकारी समाचार को छोड़ सकती हैं एक बड़ा प्रतिशत नीचे गिरने वाला स्टॉक यह जोखिम मैं लेता हूं, जब मैं अंतराल के अंत में खेलता हूं तब मैं अपने पक्ष में बाधा डालता हूं क्योंकि मैं केवल अपने उच्च प्रतिशत मानदंडों को पूरा करते हुए अंतरण पैटर्न खेलता हूं और वर्तमान में वे हैं बहुत अधिक मात्रा में ऊपर उठाना, रात भर रखने के लिए मेरे जोखिम के लायक होने के कारण, जब वे गर्म होते हैं, तब वे अभूतपूर्व लाभ पैदा कर सकते हैं जब वे नहीं होते हैं, मैं उन्हें खेलने नहीं देता और मुझे जोखिम में डाल दिया। अगले हफ्ते मैं डंपर्स के साथ समाप्त होगा इंट्राडे दोलन डम्पर के बारे में बात करके, आपको बताता है कि अगर मैं एक शेयर के ऊपर और नीचे की तरफ की क्षमता की गणना कर रहा हूं, तो मैं कैसे समझता हूं तब तक, मेरे साथ मिलकर। श्री सैंडमैन, मुझे एक डंपर लाओ, इसे मारो पैटर्न के नीचे, खबर को इतनी भयावह न करें कि हर कोई घंटी से पहले बेचता है। ठीक है, कोई और बुरा गीत नहीं मुझे लगता है कि मैं अपनी दिन-अवधि की नौकरी के साथ रहूंगा। केन वोल्फ स्वर्ग का संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी है, कैलीफ़- एक इंटरेक्टिव शैक्षणिक डे ट्रेडिंग और स्विंगट्रेडिंग वेब साइट है जो व्यापारियों को अपने स्वयं के अनुशासित, उच्च प्रतिशत व्यापारिक कार्यक्रमों को कैसे तैयार करता है सिखाता है जबकि वोल्फ यहां निवेश सलाह या अनुशंसा नहीं प्रदान कर सकता है, वह आपकी राय को आमंत्रित करता है

No comments:

Post a Comment