Thursday 15 March 2018

न्यू - यॉर्क - पास के विदेशी मुद्रा चार्ट - mt4


न्यू यॉर्क क्लॉज चार्ट क्यों महत्वपूर्ण नहीं हैं। न्यू यॉर्क डेली क्लॉज चार्ट्स पर मेरे पहले के लेख में मैंने यह दर्शाया कि यू.के. जीएमटी 00 00 चार्ट्स से न्यू यॉर्क क्लॉज चार्ट्स श्रेष्ठ नहीं हैं, का मिथक उजागर किया.मेरे मूल्य एक्शन कोर्स सदस्यों के लिए मैं बस अंदर की बार रणनीति पर हमारे आँकड़े अपडेट किए गए और न्यू यॉर्क 5pm की तुलना में यूके के जीएमटी 00 00 बंद करें दूसरी बार, परिणाम में प्रदर्शन में कोई श्रेष्ठता नहीं दिखाई गई। ध्यान में रखें, यह सिर्फ एक मूल्य कार्रवाई रणनीति है जो मैंने बनाया सर्वर के समय में हमने इसे समान पैरामीटरों का प्रयोग करके परीक्षण किया, और यहां नीचे दिए गए परिणाम हैं। एफएक्ससीएम यूके GMT 00 00 बंद -9 जोड़े कुल बनाया गया -13 जोड़ी के समय के माध्यम से संभावित व्यापार युग्म - सभी 4 बार फ्रेम लाभदायक सेटअप दैनिक, 4 घंटे, 1 घंटे, 30 एम -60 हिट दर। एनई डेली 5pm ईएसटी बंद -9 जोड़े कट-ऑफ -11 संभावित व्यापार युग्म - सभी 4 समय के फ़्रेम्स में लाभदायक सेटअप -61 5 हिट रेट। अब, यदि एनवाई दैनिक क्लॉज चार्ट हैं तो श्रेष्ठ, वे हिट दर में केवल 1 5 किनारे के लिए कैसे खाते हैं, फिर भी अन्य सिस्टम में उन्हें 4 कम हिट दर थी। क्या यह आपके लिए बड़े श्रेष्ठता की तरह है, मैंने ऐसा नहीं सोचा था। यद्यपि आप सुनते हैं कि हर समय वे श्रेष्ठ हैं, जो वास्तविक आंकड़ों के साथ इसे समर्थन कर रहे हैं कोई भी यहाँ नहीं बचा। यह भी दिलचस्प था कि जो जोड़े दूसरों के अंदर की रणनीति का इस्तेमाल करते हुए लाभप्रद होने के लिए जबरदस्ती कर रहे हैं, वे लंबे शॉट से नहीं हैं। डेटा का केवल तब्दील हो सकता है कि न तो एक दूसरे की तुलना में काफी अधिक लाभदायक है हालांकि, यह महत्वपूर्ण है जानते हैं कि कौन सा जोड़ी और समय सीमा है, क्योंकि निरंतर लाभप्रदता के लिए अलग-अलग सर्वर समय में बहुत से मैच नहीं हुए। अब मैंने एमटी 4 के अलावा एक वैकल्पिक प्लेटफार्म पर चर्चा करने का वादा किया था जो कि मैं NY दैनिक बंद के साथ रहना चाहता हूं, इससे पहले कि मैं शेयर करता हूं प्लेटफार्म, मुझे बता देना चाहिए कि मैं व्यापार के लिए एमटी 4 को क्यों नहीं पसंद कर रहा हूं। मार्केट ऑर्डर्स पर निष्पादन धीमी गति से धीमा है कि एफएक्ससीएम ने 3 पार्टी पुल को निकालने के लिए सिर्फ एक टन खर्च किया और कोई भी ऑटो अकाउंट सिंक नहीं किया गया ताकि यह निष्पादित हो सके ई तेज़ 2 बड़ा उपयोगकर्ता उपयोगकर्ता के अनुकूल या लचीला नहीं है जब तक आप ईए 3 प्रोग्राम नहीं कर सकते हैं सरल ट्रेडिंग ऑपरेशन के लिए और क्लिक्स करना है जैसे कि एक बार में कई पदों को बंद करना, आदि। कई अन्य कारण हैं, लेकिन अगर आप इंट्रा-डे 1 घंटे के चार्ट और नीचे के कारोबार या बाजार के आदेशों को आप अपने निष्पादन के साथ अन्य प्लेटफार्मों तक पहुंच सकते हैं। यहां तक ​​कि एमटी 4 डेमो प्लेटफार्मों को धीमा क्रियान्वित किया जा सकता है, फिर दूसरे प्लेटफॉर्म पर लाइव ऑर्डर कर सकते हैं। जो एमटी 4 का अच्छा उपयोग है I एमटी 4 मेरे अल्गोस को चलाने के लिए है जो मुझे उन प्लेटफार्मों पर निष्पादित करने वाले सेटअप की सूचना देता है जो प्रोग्रामिंग ईएएस के लिए, यह निश्चित रूप से सस्ता और सरल हो सकता है, लेकिन इसके अलावा, व्यापारिक उद्देश्यों के लिए, एमटी 4 धीमी और थोक है। अधिक उपयोगकर्ता के अनुकूल और सहज ज्ञान युक्त मंच चाहते हैं, मैं सुझाव देता हूं कि एफएक्ससीएम टीएस 2 ट्रेडिंग स्टेशन 2 प्लेटफॉर्म, बाजार के आदेश या किसी भी प्रकार के अंतराल के व्यापार के लिए निष्पादन लगभग किसी भी एमटी 4 मंच की तुलना में कहीं ज्यादा बेहतर और तेज़ होगा, लेकिन इससे भी ज्यादा महत्वपूर्ण, यो आदेश को निष्पादित करने के लिए आपको कम क्लिक्स करना होगा.बिल्कुल, एक लंबित ऑर्डर को निष्पादित करने के लिए एमटी 4 में एक नया ऑर्डर टैब खोलें। नीचे दी गई विंडो है। अब कोई लंबित ऑर्डर निष्पादित करने के लिए, आपको 1 क्लिक करना होगा नया आदेश बटन, 2 ड्रॉप डाउन मेनू से लंबित ऑर्डर चुनें, 3 फिर 4 प्रकार के ऑर्डर से चुनें। इसके विपरीत, नीचे विंडो के साथ एफएक्ससीएम टीएस 2 प्रोसेस के साथ। लंबित ऑर्डर करने के लिए आप केवल 1 एंट्री ऑर्डर को मारा बटन, और 2 को खरीदने या बेचने के बटन का चयन करें। अंतर को ध्यान में रखते हुए। हम 3 की बजाय 2 चरणों में बात कर रहे हैं, जब आप इंट्रा डे ट्रेडिंग कर रहे हैं, तो निष्पादन में बड़ा अंतर हो सकता है और अपनी कीमत मिल सकती है, लेकिन यह भी नोटिस करें कि कौन सा अधिक है एमटी 4 के साथ भ्रमित करने के लिए, आपके पास एफएक्ससीएम के टीएस 2 के साथ में चुनने के लिए 4 ऑर्डर प्रकार हैं, यह एक बहुत ही सरल खरीद या बेचने के लिए है, भले ही यह एक खरीद रोक या खरीद के लिए सीमा के लिए आदेश और मंच आपके लिए काम करता है। उन किसी भी महत्वपूर्ण आकार के व्यापार, या किसी भी इंट्रा-डे की कीमत की कार्यनीतियां निष्पादित होती हैं आयन महत्वपूर्ण है, और सेकेंड का मतलब है आपकी कीमत मिल सकती है या इसे गायब किया जा सकता है। चार्ट पर इतिहास एक अन्य विशेषता यह है कि मैं वास्तव में टीएस 2 प्लेटफॉर्म के बारे में आनंद लेता हूं यह चार्ट पर पिछले 24 घंटों में आपके द्वारा किए गए ट्रेडों या व्यापार इतिहास को दर्शाता है, प्रवेश और निकास के स्तर मुझे यह विशेष रूप से उपयोगी लगता है जब मैं अंतर-दिवस के कारोबार कर रहा हूं, कभी-कभी मैं अपने व्यापार के स्क्रीनशॉट नहीं ले सकता, जैसा कि मैं कई ट्रेडों में एक बार करता हूं जब मैं व्यापार बंद करता हूं, टीएस 2 चार्ट्स मार्केटस्कोप वास्तव में मुझे दिखाएगा चार्ट पर प्रवेश और बाहर निकलने का स्तर एक अच्छा उदाहरण नीचे है। इस सुविधा का लाभ मुझे मेरे द्वारा चुने गए ट्रेडों के स्क्रीनशॉट लेने की अनुमति देता है, फिर ट्रेडिंग सप्ताह के अंत में उन्हें विश्लेषण के लिए स्टोर करें ताकि मैं अपने विजेताओं के पीछे पैटर्न अलग कर सकूं और हारे लेकिन एमटी 4 के साथ, ये उपलब्ध नहीं हैं एक बार जब व्यापार बंद हो जाता है, तो चार्ट पर प्रवेश और बाहर निकलने का स्तर खत्म हो गया है, जो अधिक काम करता है। हालाँकि यह एक छोटी सी विशेषता है, हालांकि यह इन सभी छोटी विशेषताओं को जोड़ती है एक बड़ा परिणाम जब यह एक व्यापार मंच पर आता है, उपयोगकर्ता मित्रता महत्वपूर्ण है, और एक व्यापार को निष्पादित करने के लिए आपको अधिक काम करना है, और अधिक समय और मुनाफे बर्बाद हो सकता है। मुझे उम्मीद है कि इस लेख ने अब आपको बताया है 1 एनवाई दैनिक क्लॉज चार्ट्स श्रेष्ठ हैं एक मिथक है, और 2 व्यापार के लिए अब तक का सबसे बेहतर वैकल्पिक प्लेटफार्म है, तो एमटी 4 जो एनवाई 5 बजे का भी इस्तेमाल करता है बंद करो। आप चाहते हैं कि आपके सर्वर के समय में कौन-कौन-से जोड़ी और मूल्य क्रिया प्रणाली फायदेमंद हो, तो सुनिश्चित करें कि मेरी प्राइस एक्शन कोर्स की जांच करें जहां आप सीखेंगे कि कौन सा जोड़े, टाइम फ़्रेम और सिस्टम विशिष्ट सर्वर समय के दौरान लाभदायक हैं। कोंटराइट 2007 - 2017 सेकंडस्कीज़ फ़ॉरेक्सस सभी अधिकार सुरक्षित सेवा की शर्तें गोपनीयता नीति। कोई वित्तीय सलाह - पर सूचना और किसी भी पत्राचार या ठेकेदारों और या साइट के कर्मचारियों को शिक्षा और सूचना के उद्देश्यों के लिए, किसी भी प्रकार की किसी भी स्पष्ट या निहित वारंटी के बिना, सटीकता, पूर्णता या फिटनेस के वारंटी सहित प्रदान की जाती है। किसी विशेष प्रयोजन के लिए। इस साइट में या इसके माध्यम से प्रदान की गई या प्रदान की गई जानकारी का उद्देश्य वित्तीय सलाह, निवेश सलाह, व्यापारिक सलाह या किसी अन्य सलाह का गठन नहीं है और इस साइट पर दी गई जानकारी और इस साइट से या इस माध्यम से प्रदान की जाती है सामान्य रूप से प्रकृति में है और आपके लिए विशिष्ट नहीं है, या आप किसी भी अन्य व्यक्ति, वित्तीय, निवेश, व्यापार या अन्यथा, इस साइट पर आधारित किसी भी सूचना के आधार पर किसी पेशेवर ब्रोकर के साथ स्वतंत्रता से निपटने और परामर्श के बिना किसी भी विषय पर आधारित नहीं होना चाहिए या समेकित वित्तीय सलाहकार आप समझते हैं कि आप इस साइट पर या इस साइट के माध्यम से या अपने माध्यम से उपलब्ध सभी जानकारी का उपयोग कर रहे हैं। अपने जोखिम पर। विदेशी मुद्रा, स्टॉक, वायदा, वस्तु, सूचकांक वायदा या किसी अन्य प्रतिभूति का व्यापार संभावित पुरस्कार है, और इसमें संभावित जोखिम भी शामिल हैं, ट्रेडिंग इस वेबसाइट के सभी उपयोगकर्ताओं के लिए उपयुक्त नहीं हो सकती है। किसी भी व्यक्ति को निवेश करना चाहते हैं, वह अपना या उसके खोजना चाहिए अपने स्वयं के स्वतंत्र वित्तीय या पेशेवर सलाह. नई यॉर्क डेली क्लोज चार्ट्स। आज मैं एक महत्वपूर्ण विषय को कवर करना चाहता था जिसे व्यापक रूप से चर्चा की गई है, लेकिन बहुत गलत समझाया गया है। यह प्रचलित मिथक रहा है NY दैनिक क्लोज चार्ट्स ट्रेडिंग के लिए सर्वोत्तम समय सीमा चार्ट हैं सिद्धांत वे एक सच्चे विदेशी मुद्रा 5 दिन सप्ताह प्रदान करते हैं, 00 00 जीएमटी मोमबत्ती खुली या 6 ओपन जीएमटी 3 से 6 मोमबत्तियों के बजाय। इसके पीछे का सिद्धांत अतिरिक्त 6 वें मोमबत्ती है जो कि कीमतें बंद कर देती हैं, और ये सिस्टम 5 दिनों के चार्ट के विपरीत 6 दिन के साप्ताहिक चार्ट का उपयोग करते समय भी प्रदर्शन नहीं करते। लेकिन किसी ने कभी भी आँकड़ों के साथ इस बात का समर्थन किया है कि कोई भी प्रमाण के एक टुकड़े की पेशकश करता है कि एक पिन बार या अंदर की पट्टी या मूल्य कार्रवाई रणनीति साप्ताहिक साप्ताहिक चार्ट के मुकाबले 6 दिन के साप्ताहिक चार्ट के मुकाबले यह खराब है। मैंने हाल ही में एसबीआर नामक मेरी कीमत एक्शन सिस्टम पर आँकड़े रखे थे, जो किसी विशिष्ट समय सीमा के लिए नहीं बनाया गया था, केवल एक मूल्य एक्शन पैटर्न मैंने देखा अक्सर एक उत्कृष्ट व्यापार सेटअप करने के लिए प्रेरित किया यह मूल्य कार्रवाई के पीछे अंतर्निहित ऑर्डर के प्रवाह पर आधारित होता है, जो आम तौर पर प्रवृत्ति को तोड़ने की संभावना का सुझाव देता है। 2013 के लिए हम फिर से एक नए साल के आंकड़े दौड़े और परिणाम बहुत दिलचस्प थे जब आपने ब्रिटेन की तुलना की जीएमटी 00 00 दैनिक मोमबत्ती एनवाई दैनिक मोमबत्ती के साथ खुले 5:00 ईएसटी समय यहां नीचे दिए गए आंकड़े हैं। एफएक्ससीएम यूके 6 दैनिक मोमबत्ती बंद 00 00 जीएमटी टाइम -9 जोड़े जो कि न्यूनतम प्रदर्शन लाभप्रदता के लिए कटौती कर रहे थे - चार समय के फ्रेम के दैनिक, 4 घंटे , 1 घंटे, 30 एम -22 लाभदायक संभावनाएं अर्थात् AUDJPY दैनिक 1 संभावना, 1 घंटे 1 संभावना, 30 मीटर 1 संभावना - सभी जोड़े समय के फ्रेम के दौरान दर हिट दर 60 8.NY दैनिक मोमबत्ती बंद 5:00 ईएसटी समय -11 जोड़े जो न्यूनतम प्रदर्शन के लिए कटौती की थी लाभप्रदता- 4 समय, 4 घंटे, 1 घंटे, 30 मीटर -24 के मुकाबले लाभदायक संभावनाएं- सभी जोड़े समय फ़्रेम्स के दौरान दर हिट दर 56 28। अब ऊपर के आँकड़ों को देखते हुए, हम देख सकते हैं कि NY दैनिक बंद के पास 2 और जोड़े हैं कि कटौती की है, और 2 mor ई लाभदायक संभावनाएं 9 अंतर, सभी जोड़े के पार वास्तव में सिस्टम 4 से कम हिट दर था। अगर NY दैनिक मोमबत्ती बंद चार्ट ये बहुत बेहतर हैं, तो आपको लगता है कि वे निश्चित रूप से हिट दर में बेहतर प्रदर्शन करेंगे लेकिन वे डॉन टी, वे खराब प्रदर्शन करते हैं। एक अन्य सिस्टम पर एक परीक्षा से पता चलता है कि क्या आप NY दैनिक बंद या एफएक्ससीएम यूके जीएमटी बंद व्यापार कर रहे हैं या नहीं, यह एक ही लाभप्रदता है। एनवाई दैनिक क्लोज चार्ट्स इतने बेहतर होने पर यह कैसा हो सकता है। आपके दिमाग में कई प्रश्न हैं, जैसे 1। यदि एनवाई क्लॉज चार्ट श्रेष्ठ नहीं हैं, तो मेरे और मेरे सिस्टम के लिए इसका क्या मतलब है 2 क्या हम उन्हें अभी भी व्यापार करना चाहिए, या हमें ब्रिटेन के जीएमटी चार्ट 3 पर जाना चाहिए क्या हमें पूछना चाहिए केवल डेयरी क्लोज चार्ट्स पर प्रभावी होने के कारण सिस्टम को बढ़ावा देने वाली एक प्रणाली के पीछे डेटा। ये केवल कुछ प्राकृतिक सवाल हैं जिन्हें आप पूछना चाहिए जब कोई NY दैनिक क्लॉज चार्ट को व्यापार मूल्य कार्रवाई के लिए एकमात्र प्रभावशाली चार्टिंग के रूप में प्रोत्साहित करता है क्योंकि डेटा और सांख्यिकीविद ics बस इसका समर्थन नहीं करते हैं। एक आखिरी बात यह है कि मैं यहां उल्लेख करना चाहता हूं कि ज्यादातर विकल्पों में से पेपरस्टोन या एक्सी ट्रेडर दोनों को मेटाट्रेडर 4 का उपयोग करना है, हालांकि एमटी 4 का कुछ उपयोग होता है अगर आप अल्गो आधारित सिस्टम का कारोबार कर रहे हैं, तो अल्पावधि पर निष्पादन या बाजार के आदेश काफी नीच हैं। अनुवर्ती लेख में, मैं एक और मंच विकल्प पर चर्चा करूँगा जो मुझे निष्पादन, चार्टिंग और उपयोग में आसानी के मामले में एमटी 4 से बेहतर होना चाहिए। अधिक निजी सदस्यों सप्ताह में 3x तक अपने सभी व्यापारिक विचारों के बाजार में कमेंट्री प्राप्त करें। सदस्य बनने के लिए यहां क्लिक करें। हेलो क्रिस, महान लेख यह उन मुद्दों में से एक है जो दिमाग के पीछे होता है और बस के आसपास मट्ठा करता है, मैंने बहुत समय बर्बाद किया है इस पर और अंत में बस छोड़ दिया और OANDA से मेरे मध्यरात्रि NY चार्ट के साथ रह गया, जिसे मैंने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है और एक बहुत ही बेहतरीन अनुभव के साथ मैं वैकल्पिक प्लेटफॉर्म पर जानकारी के लिए तत्पर हूं जो मैंने वास्तव में एक स्वतंत्र मंच पर देखा जो कि मोतिविवेव इसका इस्तेमाल कई दलालों पर किया जा सकता है और इसमें बहुत अच्छी चीजें और ग्रेट चार्ट हैं, फिर भी इसके बारे में जानकारी है यह मन की पीठ में चारों ओर घूमने की अच्छी चीज है, मैं आपको आशा करता हूं कि आपका और आपके समृद्ध है और आप एक समृद्ध सप्ताह और एक महान सप्ताह के अंत में खड़ा हुआ। उत्तम शुभकामनाएं, स्टेन। मुझे इस साइट पर आपके चार्ट पर चार्ट में दिलचस्पी लेनी चाहिए, जैसे कि एफएक्स ट्रेक चार्ट, जो कि एमटी 4 की बजाय उपयोग करने पर विचार कर रहे हैं, हालांकि मुझे थोड़ी चोटी मिलती है सिर्फ पता चला है कि एफएक्स ट्रेक चार्ट सेवा 30 जून को बंद हो रही है, मुझे लगता है क्योंकि ज्यादातर विदेशी मुद्रा दलालों ने मुफ्त चार्टिंग प्रदान की है और एफएक्स ट्रेक सस्ते नहीं है। हाँ, मैं फ़ेक्स्रेक समापन के बारे में सुनकर उदास हूँ क्योंकि मैं उनका उपयोग कर रहा हूं 2004 और चार्ट के दूसरे सेट का इस्तेमाल करके कल्पना करने के लिए उन्हें अंदर और बाहर कड़ी मेहनत से पता चले, लेकिन उनमें से उनके सामने क्या बदलाव आया होगा। और हाँ, क्योंकि सबसे ज्यादा चार्टिंग अब मुफ्त है, जब तक कि चार्टिंग सेवा कुछ खास या अनूठी पेशकश नहीं करती, COMP के लिए मुश्किल होगा एट, जैसा कि यह इस मॉडल के लिए था। केंड विन, क्रिस कैप। फिर से क्रिस, मैं एफएक्स ट्रैक के साथ जाने के लिए तैयार था, इसलिए मुझे लगता है कि वे प्लेटफार्म पर आपके लेख को अपने दरवाजे को बंद कर रहे हैं, जो आपको लगता है कि एमटी 4 की तुलना में बेहतर है इसे इस्तेमाल करने से दूर जाना.मैंने हमेशा सोचा था कि चार्टिंग सॉफ़्टवेयर पर पर्याप्त ध्यान नहीं दिया गया है, मैं भविष्य में अपने अधिक लेखों की तलाश करूँगा.धन्यवाद, माइक। मुझे खुशी है कि आप इस आलेख को उपयोगी पाते हैं। , क्रिस कैप। यह एक बहुत ही रोचक विषय है जो मैंने हाल ही में विश्लेषण किया है कि मुझे लगता है कि उस दिशा में जाना होगा कि कीमत जायेगी यदि दैनिक दैनिक या यूरोपीय रोज़ाना चार्ट पर दैनिक सिग्नल होता है, तो यह होगा सफलता का एक अच्छा मौका। हालांकि, मुझे यकीन नहीं है कि मैं आपके सांख्यिकीय अध्ययन की वैधता को समझता हूं, क्योंकि किसी भी समय सीमा 1 घंटे और उससे कम होनी चाहिए, इसके बावजूद आप जिस चार्ट पर गौर करते हैं, वह और अधिक कह रही सांख्यिकीय अध्ययन केवल दैनिक की तुलना करेगा और केवल 4 घंटे का समय फ्रेम, क्योंकि ये वास्तव में हैं NY बंद और यूरोपीय बंद के बीच अलग, दोनों चार्ट में समान समय सीमाएं शामिल हैं, 2.Yes के बीच वास्तविक मतभेदों को क्लाउड करने में प्रतीत होता है, इसके बारे में एक अच्छा मुद्दा यह है कि यह क्या करने जा रहा है। फिर भी, 1 घंटी पर आपकी टिप्पणियां चार्ट पूरी तरह से सटीक नहीं हैं क्यों कि बाजार में खुले कुछ ब्रोकर मूल्य कार्रवाई के आंशिक घंटे से कुछ अलग करता है लगभग सभी ब्रोकरों को 5 से 15 बजे ईएसटी, 5 बजे 30 ईएसटी, या कुछ आंशिक घंटे सप्ताह में शुरू करने के लिए खुले हैं, हालांकि, वे कैसे उपयोग करते हैं उस आंशिक घंटे और चार्ट पर इसे अलग करना है कुछ कुछ शुक्रवार को कीमत कार्रवाई के आखिरी घंटे में जोड़ें कुछ सोमवार को, कुछ रविवार को 5 बजे, जबकि अन्य 6 बजे, इसलिए इसकी वजह से, सभी 1 घंटे का आंकड़ा होगा थोड़ा अलग है, और इस तरह एक पूर्ण तुलना नहीं है। लेकिन हम इसे 4hr और दैनिक चार्ट पर चलाते हैं, जैसा कि चार घंटे की शुरुआत की वजह से मतभेद हैं, लेकिन न्यूयॉर्क चार्ट में कोई वास्तविक बढ़त नहीं है। पहले से ही पता है जो आप पा सकते हैं I n इस अनुवर्ती लेख को। लेकिन वास्तव में अच्छे सवाल। कांड सादर, क्रिस कैप। मैं आपके स्पष्टीकरण की सराहना करता हूं, मुझे नहीं पता था कि जब मैं प्रति घंटा चार्ट, एनई यूरोपीय की तुलना करता हूं, तो मैंने कोई महत्वपूर्ण अंतर नहीं देखा, जैसा कि आप ब्रोकर का आश्वासन दिया गया है और मुझे लगता है कि अंत में हम समझौते में हैं, क्योंकि मुझे नहीं लगता है कि एक फायदा है, अन्य अर्थात् एनवाई के वचनों पर एक चार्ट यूरोपीय मैं निष्कर्ष पर पहुंचा हूं कि दोनों एनवाई और यूरोपीय चार्ट विचारों के योग्य संकेत दे सकते हैं I विचार करने के लिए खुला है, यदि कोई कारण दूसरे के मुकाबले वास्तव में बेहतर है, तो इसे देखिए, क्योंकि ये दोनों अच्छे संकेत प्रदान करते हैं। जब भी कोई एक स्पष्ट संकेत प्रदान करता है जो दूसरे में दिखाई नहीं देता है, तो कीमत आमतौर पर लगता है कि जो भी एक सिग्नल को दिखाता है मैं दोनों की निगरानी जारी रखूंगा, और आज मुझे एक अच्छी शुरुआत है, साथ ही एनवाई के साथ अमरीकी डालर जेपीवाई के लिए एक अच्छा बुलंद पिन बार दिखा रहा है, जबकि एक मध्यवर्ती खींचने के लिए प्रति घंटा शो की संभावना है, हम देखेंगे कि अंत में , यह NY सिग्नल और अग्रिमों का सम्मान करता है.और आखिरकार, मुझे लगता है कि सभी व्यापारियों के लिए यह आसान होगा, अगर हर कोई एक ही चार्ट का पालन करे, हमारे पास कम झूठे संकेत हैं लेकिन मुझे लगता है कि यह हमारे लिए बहुत आसान बना देगा। धन्यवाद आपके विचार और अंतर्दृष्टि। हालांकि मुझे लगता है कि एक ओर एक उपयोगी काम है कि व्यापारियों ने सभी एक चार्ट का पालन किया है, नीचे की पंक्ति में हमारे ऐसे व्यापारियों का एक विविध समूह है, जिनके व्यापार के विभिन्न कारण हैं, और वे इसे अलग तरह से देख सकते हैं , मुझे लगता है कि हमें इसे गले लगाने की ज़रूरत है, लोगों को हर रोज एक बार बंद करने के लिए मजबूर करने की बजाय विकल्प चुनना और मतभेदों को समझना है। हालाँकि, सिस्टम भर में प्रदर्शन सर्वर के समय के आधार पर भिन्न हो सकते हैं कुछ सिस्टम और जोड़ी एक सर्वर समय, जबकि दूसरे पर लाभदायक यह प्रति जोड़ी में परिवर्तन होता है, जब आप समझते हैं कि कैसे तरलता अलग-अलग जोड़े के लिए काम करती है। फिर भी, एक अच्छी चर्चा वास्तव में। केंड सादर, क्रिस कैप। एफएक्स में कुल नौसिखिया के रूप में, मैं बहुत पढ़ रहा हूं उपयोगी जानकारी का आपकी वेबसाइट पिछले हफ्ते दैनिक चार्ट पर ट्रेडिंग मेरी व्यक्तिगत जीवन शैली के साथ सबसे अच्छा फिट बैठता है लेकिन मैं बेल्जियम जीएमटी 1 में रहती हूं और जब तक NY ना बंद नहीं रह सकता, क्योंकि मेरे लिए बहुत देर हो चुकी है 11 बजे स्थानीय समय क्या आपकी रणनीतियों लंदन के लिए भी काम करती हैं बंद करें मुझे लगता है कि लंदन बंद यूके जीएमटी 00 00 से अलग है, जो आपने उल्लिखित किया है अगर मैं गलत हूँ तो मुझे सही है अगर मैं गलत हूं, एफएक्ससीएम लंदन बंद चार्ट का समर्थन करता है, जो लगभग 8 बजे स्थानीय समय पर उपलब्ध होता है.हो सकता है कि मेरे सवाल थोड़ा बेवकूफ हैं, लेकिन मैं सुनिश्चित करने के लिए सुनिश्चित करें कि व्यापार अपने व्यक्तिगत जीवन में पीएसी के साथ गहराई से अध्ययन करने से पहले फिट हो सकता है। आपके प्रश्न पूछने के लिए पूरी तरह से वैध और अच्छे हैं। अधिकांश दलालों दैनिक चार्ट के लिए खुला खुले समय के साथ काम करते हैं 1 NY 5pm EST Close 2 00 00 जीएमटी बंद 3 जीएमटी 2 या यूरोपीय बंद करें। एक लंदन का सत्र बंद है, लेकिन मुझे कोई दैनिक चार्ट नहीं है जो लंदन सत्र पर बंद होता है। हमारी रणनीतियों ऊपर से किसी भी सर्वर बार पर काम करती है ताकि कोई मुद्दा न हो। लेकिन शायद यूरोपीय खुले काम के लिए काम कर सकते हैं आप. तुमने अपने प्रश्नों का उत्तर दिया है और आपको कुछ स्पष्टता और विकल्प दिए हैं। किसी और प्रश्न के लिए मुझे संपर्क पृष्ठ के माध्यम से ईमेल करने के लिए स्वतंत्र महसूस हो रहा है.कृपया सादर, क्रिस कैप। अंतर्दृष्टि के लिए शुभकामनाएँ अब तक, मुझे 5 बजे लगता है मोमबत्तियां बेहतर थीं लेकिन रोजाना चार्ट पर एक यूएस व्यापारी के व्यापार के लिए, 5 बजे मोमबत्तियां अभी भी अधिक सुविधाजनक होंगी यदि व्यापार की स्थापना मोमबत्ती पर आधारित होती है। कई लोग विश्वास करते हैं कि 5 बजे मोमबत्तियां श्रेष्ठ हैं, जो सांख्यिकीय हैं वे नहीं हैं.आरई अमेरिकी व्यापारी दैनिक मोमबत्ती बंद पर यह एक अच्छा मुद्दा है और कुछ मेरिट सेटअप हैं, हालांकि शुद्ध मोमबत्ती पर आधारित होने के लिए किसी भी तरह के स्तर, संदर्भ, गतिशील समर्थन प्रतिरोध, ब्रेकआउट, आदि से बंद होने की आवश्यकता नहीं है सभी दैनिक समय सीमा का उपयोग करते हुए सभी व्यवहार्य रणनीतियों । केवल दैनिक बंद करने तक ही सीमित नहीं है, जो मूल्य कार्रवाई व्यापार को देखने के लिए एक संकीर्ण बैंडविड्थ और छोटे लेंस है। केंड रिवार्ड्स, क्रिस कैप। कॉपरेट 2007 - 2017 सेकंडस्कीज़ फ़ॉरेक्सस सर्व अधिकार सुरक्षित सेवा की शर्तें गोपनीयता नीति। नशीली सलाह - साइट के किसी भी पत्राचार या ठेकेदारों और या कर्मचारियों के लिए किसी विशेष उद्देश्य के लिए सटीकता, पूर्णता या फिटनेस की वारंटी सहित, किसी भी प्रकार की किसी भी व्यक्त या निहित वारंटी के बिना, शिक्षा और सूचना के उद्देश्यों के लिए प्रदान की जाती है। इस साइट में या इसके माध्यम से प्रदान की गई या प्रदान की गई जानकारी का उद्देश्य वित्तीय सलाह, निवेश सलाह, व्यापार सलाह या किसी अन्य सलाह का गठन नहीं है और इस साइट पर दी गई जानकारी और इस साइट से या इस माध्यम से प्रदान की जाती है सामान्य प्रकृति में और यह आपके लिए विशिष्ट नहीं है उपयोगकर्ता या किसी अन्य व्यक्ति को आप किसी भी निर्णय, वित्तीय, निवेश, व्यापार या अन्यथा, इस साइट पर प्रस्तुत किसी भी सूचना के आधार पर किसी पेशेवर ब्रोकर या पेशेवर वित्तीय सलाहकार के साथ स्वतंत्रता से निपटने और परामर्श के बिना किसी भी विषय पर आधारित नहीं होना चाहिए आप समझते हैं कि आप इस साइट पर या इस साइट के माध्यम से उपलब्ध किसी भी जानकारी का उपयोग कर रहे हैं, अपने स्वयं के जोखिम पर। आरआईएसके स्टेटमेंट - विदेशी मुद्रा, स्टॉक, वायदा, वस्तु, सूचकांक वायदा या किसी अन्य प्रतिभूति का व्यापार संभावित इनाम है, और इसमें संभावित जोखिम भी शामिल हैं। ट्रेडिंग इस वेबसाइट के सभी उपयोगकर्ताओं के लिए उपयुक्त नहीं हो सकती है। निवेश करने के इच्छुक किसी को भी अपना अपने स्वयं के स्वतंत्र वित्तीय या पेशेवर सलाह. न्यू यॉर्क क्लॉज 5 दिवसीय विदेशी मुद्रा चार्ट्स परिवर्तन समय फ्रेम्स MT4.This लेख हम विदेशी मुद्रा स्कूल ऑनलाइन में उपयोग चार्ट को कवर करने जा रहे हैं और यह भी कि व्यापारियों ने उनके एमटी 4 मंच पर समय सीमा को कुछ भी बदल सकते हैं जैसे। हम फॉरेक्स स्कूल ऑनलाइन में उसी सिग्नल को खोजते हैं और व्यापार करते हैं यह बहुत ही जरूरी है कि आप उसी चार्ट का उपयोग करते हैं जो हम विदेशी मुद्रा का उपयोग अन्य कई बाजारों की तरह केंद्रीकृत नहीं होते हैं और कोई आधिकारिक खुला और करीबी समय नहीं है इस अलग दलाल के कारण मोमबत्ती के अलग-अलग समय होगा इसका मतलब यह है कि अलग-अलग ब्रोकर चार्ट अपने डेटा के आधार पर अलग-अलग देख सकते हैं। न्यू यॉर्क बंद दैनिक चार्ट का उपयोग करें। विदेशी मुद्रा स्कॉ ओल ऑनलाइन हम न्यू यॉर्क के करीब 5 दिन एमटी 4 दैनिक चार्ट का उपयोग करते हैं न्यूयॉर्क सत्र के करीब अंतरराष्ट्रीय विदेशी मुद्रा बाज़ार के अनौपचारिक बंद के रूप में देखा जाता है न्यू यॉर्क क्लॉज चार्ट का उपयोग करने का मतलब है कि दैनिक मोमबत्ती शुरू होता है जब एशियाई सत्र खुलता है और 24 घंटों तक चलता रहता है न्यूयॉर्क बंद होने तक। यह बहुत महत्वपूर्ण है कि न केवल व्यापारियों ने न्यू यॉर्क के करीब दैनिक मोमबत्तियों का उपयोग किया है, लेकिन वे एक चार्टिंग प्लेटफॉर्म का भी उपयोग करते हैं जिसमें 5 ब्रैकेट का इस्तेमाल किया जाता है और कुछ दलालों का उपयोग नहीं किया जाता है। महत्वपूर्ण नोट प्रत्येक चार्टिंग प्लेटफॉर्म में एक मंच है समय इस समय व्यापारी को जो कुछ भी उन्होंने पसंद किया है, उसे बदला जा सकता है यह मोमबत्ती का समय नहीं बदलता है या जब मोमबत्ती बंद हो जाता है प्रत्येक दलाल अपने डेटा के लिए अलग-अलग बैंकों और तरलता प्रदाताओं का उपयोग करता है, और यह वह डेटा है जो दलाल का उपयोग करता है जो निर्धारित करता है मोमबत्ती बंद। सर्वश्रेष्ठ चार्टिंग उपकरण। मेटाट्रेडर 4 एमटी 4 को विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए प्रीमियम चार्टिंग प्लेटफार्म के रूप में व्यापक रूप से पहचाना जाता है कई ब्रोकरों ने अब अपने व्यापारियों को देने के लिए एमटी 4 प्लेटफार्म को अपनाया है। वह उपयोग और बकाया क्षमताओं में आसानी। मूल्य कार्रवाई व्यापारियों के लिए MT4 लाभ का एक टन के साथ एक बहुत ही सरल और व्यापक चार्टिंग पैकेज प्रदान करता है, हालांकि कई ब्रोकर अपने ग्राहकों को एमटी 4 ऑफर करते हैं, कृपया याद रखें, क्योंकि वे एमटी 4 की पेशकश का मतलब यह नहीं है कि चार्ट न्यू यॉर्क बंद हैं दैनिक मोमबत्तियां केवल कुछ दलाल न्यू यॉर्क को एमटी 4 चार्ट बंद करते हैं। अनुशंसित ब्रोकर के साथ एक निःशुल्क डेमो खाता खोलें। नीचे दलालों के लिए दो लिंक हैं जो व्यापारियों ने न्यू यॉर्क के साथ ब्रोकर के एक डेमो खाते को दैनिक 5 दिन की मोमबत्ती बंद करने के लिए उपयोग कर सकते हैं इन दलालों के दोनों बहुत सम्मानित, विनियमित हैं और सभी चीजें हैं जो एक मूल्य क्रिया व्यापारी की जरूरत है जैसे छोटे प्रसार, विदेशी मुद्रा, गोल्ड रजत, मेजर इंडेक्स और ऑयल गैस सहित मार्करों की एक विस्तृत श्रृंखला को शामिल करता है दोनों दलालों के अच्छे व्यापारिक स्थितियां हैं I, e good जमा करने के लिए जमा करें और ट्रेडर्स मैक, एंड्रॉइड और आईफ़ोन जैसे कई प्लेटफार्मों पर ट्रेड कर सकते हैं। यूएस के बाहर सभी ट्रेडर्स के लिए सुझाए गए ब्रोकर से मुफ्त डेमो खोलने के लिए यहां क्लिक करें। यू.एस. में ट्रेडर्स के लिए, ब्रोकर से मुफ्त डेमो खोलने के लिए यहां क्लिक करें। MT4 मोमबत्ती टाइम फ्रेम बदलना। एमटी 4 चार्ट का एक दोष यह है कि उनके पास केवल 9 बार फ़्रेम हैं जो कि 1min-1 महीने से लेकर दूसरे सामान्य समय फ्रेम चार्ट्स में से हैं जैसा कि 8 एचआर या 2 डे मोमबत्तियां स्वचालित रूप से स्थापित नहीं होती हैं। इस समस्या को हल करने के लिए व्यापारियों को एक ऐसे संकेतक का उपयोग कर सकते हैं जो बस अपने एमटी 4 प्लेटफॉर्म में स्थापित हो जाते हैं जो उन्हें समय-समय पर कुछ भी बदलना पसंद करता है। नीचे दिए गए निर्देश हैं कि कैसे डाउनलोड करें और इस सूचक का उपयोग करें। आगे बढ़ने से पहले सुनिश्चित करें कि आपका MT4 पहले बंद हो गया है। नोट: MT4 बिल्ड 600 के अद्यतन के बाद से, संकेतक कैसे अपलोड करें पर दिए गए निर्देशों को बदल दिया गया है अब आप यहां एक लेख पा सकते हैं कि कैसे यहां नए सूचक को कैसे अपलोड करें डाउनलोड बदलाव समय फ़्रेम संकेतक को बचाने के लिए। अपने एमटी 4 प्लेटफॉर्म को खोलें और चार्ट का समय सीमा बदलना चाहते हैं। 2 अपने संकेतकों में जाएं और उस समय कनवर्टर सूचक का चयन करें जिसे आपने अपने सूचक में सहेजा है s एक बॉक्स अब आपके चार्ट पर खुल जाएगा .3 सामान्य बॉक्स के तहत बॉक्स को डीएलएल आयात की अनुमति दें चेक किया गया है। 4 इनपुट के तहत बॉक्स में आपको समय गुणक दिखाई देगा यह वह जगह है जहां आप चाहते हैं कि आप जो भी चाहें अगर आपने एक 1 घंटा चार्ट खोला और 2 घंटे की समय सीमा को खोलना चाहते हैं, तो अवधि गुणक में आप 2 में जोड़ देंगे क्योंकि 1 घंटा 2 2 घंटे एक और उदाहरण यह है कि अगर आपने एक 1 घंटा चार्ट खोला और उस जोड़ी का 8 घंटा चार्ट बनाना चाहते थे, अवधि गुणक में आप 8 जोड़ सकते हैं, क्योंकि 1 घंटे 8 8 घंटे चार्ट। एक बार यह ठीक हो जाने पर बॉक्स ठीक होगा और बॉक्स बंद होगा। 6 अपने एमटी 4 मंच खोलें। फ़ाइल में जाएं और ऑफ़लाइन चार्ट चुनें चार्ट वास्तव में ऑफ़लाइन नहीं हैं। 8 आपके द्वारा बनाई गई समय सीमा के लिए सूची को देखो और इसे खोलने का चयन करें। 9 अब आपके पास जाने के लिए तैयार नया समय-सारिणी चार्ट होगा। यदि आप इसके साथ कोई समस्या अनुभव करते हैं या कोई प्रश्न पूछना चाहते हैं तो नीचे दिए गए टिप्पणी बॉक्स में पूछें अधिकांश ब्रोकर अभी भी एमटी 4 का उपयोग कर रहे हैं और जल्द ही एमटी 5 के लिए संक्रमण शुरू कर देंगे MT5 के बारे में बात यह है कि इसमें चयन करने के लिए बनाए गए 2 घंटे और 8 घंटे के मोमबत्ती जैसे कुछ और अधिक समय फ़्रेम होते हैं, इसमें अभी भी दैनिक मोमबत्ती जैसे 2day मोमबत्ती के लिए कोई गुणक नहीं है। यदि आपको इस अनुच्छेद को सहायक मिले तो सुनिश्चित करें कि आप हिट पसंद बटन. सभी सफलता.संबंधित विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग आलेख वीडियो। मैं सबसे डीएफ़ की सिफारिश नहीं कर सकता instaforex आप मुझे पसंद कर सकते हैं अगर आप मुझे पसंद कर सकते हैं लेकिन मैं सबसे डीएफ़ सभी पर instaforex की सिफारिश नहीं होगा अमेरिका के बाहर व्यापारियों के लिए इस लेख में ऊपर दिए गए लिंक मैं आमतौर पर व्यापारियों के लिए सलाह देता हूं क्योंकि वे सभी की जरूरत है और वे अलग-अलग खातों के साथ दलाल को अच्छी तरह से नियंत्रित करते हैं और साथ ही हमें सही एनवाई क्लोज चार्ट्स की आवश्यकता होती है, जिसमें उनके पास बहुत ही ठोस फैलता है और अच्छी जमा राशि आदि होती है, जहां के रूप में इंस्टार्फ़ेक्स धूसर होते हैं और पिछली बार मैंने उनसे निपटाए, उन्होंने 45 दिन के लिए मेरे पैसे को बंद कर दिया और मुझे पता चला कि मेरा पैसा कहाँ था, मैं किसी को भी नहीं मिला.हाय, जानकारी के लिए धन्यवाद दुर्भाग्य से हर बार मैं एक चार्ट खोलता हूं मुझे एक चेतावनी मिलती है जो मुझे एक चार्ट की तलाश में बताती है कि आप वैसे भी गुम होने की वजह से गुम होने के बारे में जानते हैं। आपको यह सुनिश्चित करने की ज़रूरत है कि आप अपने कंप्यूटर पर सही जगह में सूचक को बचाएं यह संकेत केवल एमटी 4 के लिए बनाया गया है, यह केवल इसके लिए काम नहीं करता है कुछ भी और कंप्यूटर पर खोला नहीं जा सकता है। आपको डाउनलोड समय बदलें संकेतक बटन को हिट करने की ज़रूरत है और आपका कंप्यूटर आपको पूछेगा कि आप इसे डाउनलोड कैसे सेव करना चाहते हैं आप इसे अपने एमटी 4 विशेषज्ञ सूचक फाइल में सहेजने की ज़रूरत है यह अपने कंप्यूटरों में स्थानीय डिस्क या सी ड्राइव में यदि आप निश्चित नहीं हैं कि यह कैसे करना है तो यूट्यूब में जाएं और एमटी 4 में संकेतक कैसे सम्मिलित करें। हाई जॉनथॉन, जब आप 2 दिन के मोमबत्ती का उल्लेख करते हैं, तो आप दैनिक चार्ट 2 एक्स बनाते हैं। कस्टम समय सीमा सूचक इसलिए अनिवार्य रूप से आपके पास 2 दिन का चार्ट है, प्रत्येक मोमबत्ती 48 घंटे का मोमबत्ती है जो 2 दिन के चार्ट पर बेहतर सेटअप है।

No comments:

Post a Comment