Sunday 18 March 2018

ऑफलाइन - विदेशी मुद्रा व्यापार - सिम्युलेटर


ट्रेडिंग सिम्युलेटर एक विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिम्युलेटर के लाभ समय पर कुछ समय में, एक साधारण आदमी सुबह उठकर खुद को सोचता है, हे, मेरा पैसा बैंक में बैठा है और कुछ नहीं कर रहा है इस के लिए पर्याप्त। मुझे कुछ उच्च रिटर्न की आवश्यकता है यह निवेश शुरू करने का समय है अन्य व्यक्तियों को मौद्रिक विरासत के साथ आशीष प्राप्त हो सकती है और यह एक सुराग नहीं है कि इसे कैसे निवेश किया जाए। हालांकि बहुत से लोग सोचते हैं, निवेश एक सरल प्रयास नहीं है और गलत कदम से भारी नुकसान हो सकता है। इस कारण से, किसी को वित्तीय बाजारों में अपने पैरों को गीला कर देना चाहिए, कम से कम अपने पहले व्यापार करने से पहले निवेश के बारे में मूलभूत बातें समझना चाहिए। ट्रेडिंग सिमुलेटर किसी भी फंड को जोखिम न लेने के लिए तकनीक और आवश्यक व्यापार रणनीतियों को लगाने का एक तरीका सिमुलेशन ट्रेडिंग के माध्यम से है। एक व्यापारिक सिम्युलेटर एक वास्तविक दुनिया में अभ्यास करके, वास्तविक समय के सिम्युलेटेड कारोबारी माहौल द्वारा व्यापार की कला के अभ्यास के लिए एक दृश्य माध्यम है। आज सैकड़ों प्रोग्राम ऑनलाइन हैं जो स्टॉक, ऑप्शन, वायदा, विदेशी मुद्रा और अन्य वित्तीय साधनों के लिए सिम्युलेशन व्यापार की पेशकश करते हैं। स्टॉक एक्सचेंज सिम्युलेटर का उपयोग करके, या एफएक्स अकादमी द्वारा प्रस्तावित कार्यक्रमों के जरिए एक विदेशी मुद्रा व्यापार सिम्युलेटर का उपयोग करके, शुरुआती व्यापारी पूरी तरह से आसानी से महसूस कर सकते हैं, जबकि व्यापार सीखना पेशेवर व्यापारी भी नए व्यापारिक रणनीतियों को सीख सकते हैं और लाइन पर कोई भी पैसा डाल दिए बिना अपनी पुरानी तकनीकों को तेज कर सकते हैं। आपका जोखिम कम करें सिमुलेशन व्यापार व्यापार को समान रहने के समान है, सिवाय इसके कि आदेश वास्तव में निष्पादित नहीं किए गए हैं। इसके बजाए वे उपयोग किए जा रहे व्यापारिक सॉफ्टवेयर द्वारा सिम्युलेटेड हैं। शेयर ट्रेडिंग सिमुलेशन का इस्तेमाल तब किया जाता है जब गलत स्टॉक को चुनने की संभावना का सामना किए बिना शेयर निवेश के यांत्रिकी को पढ़ाना। विदेशी मुद्रा व्यापार सिमुलेशन के साथ एक व्यक्ति अपने विदेशी मुद्रा व्यापारिक कौशल का अभ्यास कर सकता है और महंगा गलतियां करने के बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं है। ट्रेडों को विनिमय में नहीं भेजा जाता है और वे बाजार का हिस्सा नहीं बनते हैं। कोई वास्तविक पैसा नाटक में नहीं आता है अधिकांश ट्रेडिंग सॉफ़्टवेयर में एक सिमुलेशन विकल्प होता है जो लाइव ट्रेडिंग में उपयोग किए जाने वाले ट्रेडिंग इंटरफ़ेस को डुप्लिकेट करता है। सिम्युलेटेड ट्रेडिंग प्रोग्राम व्यापार के लिए ट्यूटोरियल द्वारा एक ही कदम पेश करेगा, अगर यह व्यापार असली होता तो एफएक्स अकादमियों ऑनलाइन पाठ्यक्रम में एक भागीदार, व्यापार के महत्वपूर्ण तरीकों को सीखता है, जब वह व्यापार करने के लिए शुरू होता है तब वह नाटक में आ जाएगा। एक व्यापारी के पास और अधिक ज्ञान है और वह और अधिक अभ्यास व्यापार करता है, भविष्य में सफल व्यापार की संभावनाओं को बेहतर करता है। कॉपीराइट 2015 एफएक्स अकादमी लिमिटेड जोखिम अस्वीकरण: एफएक्स अकादमी बाजार की खबर, विश्लेषण, व्यापारिक संकेतों और विदेशी मुद्रा दलाल की समीक्षा सहित इस वेबसाइट में निहित जानकारी पर निर्भरता से उत्पन्न किसी भी हानि या क्षति के लिए उत्तरदायी नहीं होगी। इस वेबसाइट में निहित डेटा अनिवार्य रूप से वास्तविक समय और सटीक नहीं है, और विश्लेषण लेखक की राय हैं और एफएक्स अकादमी या उसके कर्मचारियों की सिफारिशों का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं। मार्जिन पर मुद्रा व्यापार में उच्च जोखिम शामिल है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं है। चूंकि लीवरेज उत्पाद हानि प्रारंभिक जमा से अधिक है और पूंजी जोखिम में है। विदेशी मुद्रा या किसी भी अन्य वित्तीय साधन को व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले आपको अपने निवेश उद्देश्यों, अनुभव के स्तर और खतरे की भूख पर विचार करना चाहिए। धागा: सर्वश्रेष्ठ ऑफ़लाइन ट्रेडिंग सिम्युलेटर बेस्ट ऑफ़लाइन ट्रेडिंग सिम्युलेटर फेलो फोरम के सदस्यों का उपयोग करके व्यापार करने के लिए सर्वश्रेष्ठ ऑफ़लाइन व्यापार सिम्युलेटर हैं ऐतिहासिक डेटा मेरा शोध मुझे अग्रभूमि नामक एक ऐप के लिए निर्देशित करता है, लेकिन जहां यह ऐप छोटा हो जाता है, वह मेरी एमटी 4 चार्टिंडिनेटर टेम्पलेट आयात करने में असमर्थता है। मेरे टेम्पलेट्स को फॉन्क्सस्टास्ट में बदलने का तरीका पता नहीं है, इसलिए यह मेरे लिए एक बड़ी समस्या है जो मुझे इस ऐप को खरीदने से रोक रहा है। मुझे आश्चर्य है कि अगर कोई अन्य ऑफ़लाइन सिम्युलेटर है जो इस समस्या को नहीं है। मैं फोरक्सटास्टर प्रयोक्ताओं से सुनवाई की सराहना करता हूं या कोई भी जो मुझे सही विदेशी मुद्रा ऑफ़लाइन व्यापार सिम्युलेटर खरीदने के लिए मार्गदर्शन कर सकता है जो कि मेरे वर्तमान मेटाट्रेडर 4 चार्टइंडिकेटर टेम्पलेट्स के साथ काम करेगा। धन्यवाद। आखिरकार पीिप्सजीर्ल द्वारा संपादित 05-11-2009 को 04:12 पूर्वाह्न। कारण: लिंक उल्लंघन में शामिल होने की तिथि दिसम्बर 2007 के डाक 50 जहां तक ​​मुझे पता है, विदेशी मुद्रा परीक्षक किसी भी मेटाट्रेडर सूचक या टेम्पलेट का पुन: उपयोग नहीं कर सकता है, अवधि। टेम्प्लेट को स्क्रैच से फिर से बनाया जाना चाहिए और संकेतक को विशेष रूप से प्रदान किए गए API का उपयोग करके विदेशी मुद्रा परीक्षक के लिए कोडित करना होगा। क्या आपने विदेशी मुद्रा परीक्षक मंचों में अपने प्रश्न पोस्ट करने की कोशिश की है, सॉफ्टवेयर के डेवलपर प्रश्नों का उत्तर देने में बहुत सक्रिय है और आपको एक निश्चित जवाब मिल सकता है। मूलतः एचाबो द्वारा पोस्ट किया गया I amibroker charting software (जो वास्तव में अच्छा है) द्वारा लिखे गए और थोड़ी देर के लिए व्यापार का अध्ययन कर रहे हैं, लेकिन अब इस चरण पर हैं जहां आईडी मेरे व्यापार का परीक्षण करना चाहती है। मुझे दिन-अवधि में दिलचस्पी है, लेकिन मेरे दिन की नौकरी की प्रकृति के कारण, मैं डेमो अकाउंट और डेमो व्यापार में लॉग इन करने में असमर्थ हूं। क्या वहाँ कोई सॉफ़्टवेयर है जो ऑफलाइन डाटा स्टोर करता है (मैं GBPUSD पर 1 मिनट के चार्ट का उपयोग करता हूं), इसे 1min बार अंतराल में वापस ऑफ़लाइन चलाएं और फिर मुझे स्टॉप शॉपस्टॉप नुकसान के साथ व्यापार और सिमुलेशन मोड में लाभ ऑर्डर लेने की अनुमति दें - और दिखाएं सत्र के अंत में मेरा लाभ यह मेरे लिए व्यापार सीखना एक बढ़िया तरीका होगा क्योंकि मैं घर से बहुत दूर और अक्सर इंटरनेट कनेक्शन के बिना हूं। बहुत धन्यवाद - ऐलिस निन्जा ट्रेडर्स मार्केट रीप्ले आपको भविष्य में किसी भी समय एक साथ कई बाजारों को रिकॉर्ड और फिर से चलाने की अनुमति देता है। मार्केट रीप्ले एक अनौपचारिक शैक्षणिक उपकरण है जो व्यापार की निरंतर सीखने की प्रक्रिया में तेजी लाने में मदद कर सकता है।

No comments:

Post a Comment